मोतिहारी में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौके पर मौत, दूसरे का हालत गंभीर

 मोतिहारी में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौके पर मौत, दूसरे का हालत गंभीर

मोतिहारी में बाइक से घर लौट रहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार की रात गोली मार दी। घटना कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र की है । एक ही बाइक से दोनों युवक घर जा रहे थे। गोली लगने के बाद एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिले के ढाका रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घायल युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर कुंडवा चैनपुर थाने की पहुंची । पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। यह पूरी घटना कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के परसा एचपी गैस गोदाम के पास की बताई जा रही है। 24 वर्षीय नेजाम और 28 वर्षीय इमरान अपने गांव खरुई जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी।

आपको बता दें गोली नेजाम के सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इमरान को एक गोली सिर में और दूसरी गोली पीठ में लगी है । स्थानीय लोगों के सहयोग से इमरान को इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय लोग गोली की आवाज सुनकर दौड़कर आए तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

संबंधित खबर -