अज्ञात वाहन ने मारी ऑटो में टक्कर, दो की मौत तीन जख्मी

 अज्ञात वाहन ने मारी ऑटो में टक्कर, दो की मौत तीन जख्मी

मोतिहारी पूर्वी चंपारण जिले के मेहसी थाना क्षेत्र में एक भीषण घटना हुई, जिसमें अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतना जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घटना में ऑटो सवार दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. यह घटना मेहसी थाना क्षेत्र के सराय बनवारी स्थित रिलायंस पेट्रॉल पंप के नजदीक एनाएच 28 पर सुबह-सुबह घटित हुई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हनुमान अराधना से पांच लोग ऑटो से लौट रहे थे. उसी दौरान सराय बनवारी के पास किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टेम्पू में टक्कर मार दी. घटना में ऑटो सवार अभ्यास कुमार यादव उर्फ व्यास जी और संजय राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि शिवजी पासवान और रेवती शर्मा समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, उन्हें इलाज लिए भर्ती किया गया .

टक्कर के बाद मची अफरा तफरी

घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर मेहसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने तीनों जख्मियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां उनकी गंभीर स्थिति को देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटना के बारे में बताया कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मारी है. मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

संबंधित खबर -