वैशाली : शराब के नशे में हंगामा कर रहा व्यक्ति ने खुद बताया नगर थानाध्यक्ष, SDPO ने किया गिरफ्तार

 वैशाली : शराब के नशे में हंगामा कर रहा व्यक्ति ने खुद बताया नगर थानाध्यक्ष, SDPO ने किया गिरफ्तार

वैशाली जिले के हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास बीते दिन शनिवार को एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था। लोगों से अपने आप को नगर थानाध्यक्ष बता रहा था और इसका धौंस भी जमाने लगा। हंगामे की सूचना मिलने पर पहुंचे सदर SDPO राघव दयाल को भी आरोपित ने थानाध्यक्ष के रूप में अपना परिचय दिया। व्यक्ति का मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई और पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्टेशन के पास नगर थानाध्यक्ष बता कर एक व्यक्ति सड़क पर ही लोगों से पैसे की वसूली शुरू कर दी। जब उसने चुनाव के लिए जा रहे पेट्रोलिंग जीप को रोककर पैसा मांगा तो उसका पोल खुल गई। शराब के नशे में धुत व्यक्ति अपने पैर पर ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इसके बावजूद वह गाड़ियों को रोक कर पूरे पुलिसिया रौब से खुद को थाना प्रभारी बता कर पैसे की मांग कर रहा था।

आपको बता दें शराबी के हंगामे को देख कर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोगों ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया। उसके बाद किसी ने सदर SDPO राघव दयाल को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे, पुलिस टीम ने इस नकली थानाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि SDPO ने आरोपित से जब पूछा तुम कौन हो तो शराबी ने जवाब दिया मैं हाजीपुर नगर थानाध्यक्ष हूं तुम कौन हो?

संबंधित खबर -