मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चैहान की आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण ने आत्मदाह का प्रयास किया

 मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चैहान की आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण ने आत्मदाह का प्रयास किया

गत् रविवार को मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चैहान की सभा में एक व्यक्ति ने आत्मदाह का प्रयास किया। अपनी शिकायत पर सुनवाई न होने के कारण यह व्यक्ति दुखित था। सीएम शिवराज सिंह चैहान आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान एक ग्रामीण मिट्टी तेल की बोतल सभास्थल पर ही अपने थैले से निकाली तथा मिट्टी तेल अपने ऊपर छिड़ककर आग लगाने के लिए माचिस जलाने लगा। हांलाकि वहां आस पास खड़े लोगों ने उस व्यक्ति से माचिस को छीन लिया। कुछ ही समय में मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचकर उस ग्रामीण को आयोजित कार्यक्रम से दूर लेकर गए।


केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर व ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा सांसद इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में मंच पर मौजूद थे। आत्मदाह प्रयास करने वाले व्यक्ति ने सभा स्थल से दूर ले जाते वक्त बताया कि वह धर्मेन्द्र प्रधान मुरैना जिले का निवासी है। कुद दबंग लोगोें ने धर्मेन्द्र प्रधान के जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है।
गत् दो सालों से इसका शिकायत अफसरों से लेकर जनप्रतिनिधियों से कर रहा है, लेकिन दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से दुखित होकर उक्त व्यक्ति ने आत्मदाह जैसा कदम उठाया।

इस आयोजित कार्यक्रम में ग्वालियर व आसपास के जगहों से ग्रामीण शामिल हुए थे। अधिकारी इस संबंध में कुछ कहने से इनकार कर रहे है लेकिन आत्मदाह करने व्यक्ति से पुलिसकर्मी लगातार पूछताछ कर रही है।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -