बेगूसराय में 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, बच्ची की हालत गंभीर

 बेगूसराय में 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, बच्ची की हालत गंभीर

बिहार के बेगूसराय से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की है। घटना एफसीआई ओपी क्षेत्र के बीहट की है। जहां एक दरिंदे ने एक सात वर्षीया बच्ची को हवस का शिकार बनाया। खून से लथपथ हालत में पीड़ित बच्ची का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां वह जीवन-मौत से जूझ रही है।
घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही गांव में दहशत का माहौल है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को एक शादी मंडप से उठा लिया और गांव से दूर सुनसान राहड़ के खेत ले जाकर उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया। परिजन उसे ढूंढते रहे लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। सोमवार की देर रात खून से लथपथ लड़खड़ाते पैरों से किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची।पीड़ित बच्ची ने सारी बात अपने घरवाले को बताई तो पैरों तले जमीन खिसक गए।

परिजनों ने बताया बच्ची के प्राइवेट पार्ट से निकल रहे खून को देख सभी के होश उड़ गए। उसके बाद आनन -फानन में उसे इलाज के लिए शहर के कई निजी किलनिक ले गए। लेकिन बच्ची की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर उसे इलाज करने को तैयार नहीं हुए। थक हार कर परिजन आज मंगलवार की अहले सुबह इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। FCI ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना बहुत गंभीर है। परिजनों से जानकारी लेकर मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

संबंधित खबर -