बिहार के छपरा में पुलिस और बालू माफिया में हिंसक झड़प, ट्रक के खलासी की मौत

 बिहार के छपरा में पुलिस और बालू माफिया में हिंसक झड़प, ट्रक के खलासी की मौत

बिहार के छपरा में पुलिस और बालू माफियाओं के बीच हिंसक झड़प के दौरान पुलिस द्वारा फायरिंग में ट्रक के खलासी को गोली लगने से मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस फायरिंग में खलासी की मौत के बाद सड़क जाम कर जमकर बवाल किया। जिससे कई घंटों तक आवागमन बाधित रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अवैध बालू खनन की गतिविधि भोजपुर जिले में काफी अधिक है। पुलिस टीम अवैध बालू खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पहुंची थी।


आरापे है कि बालू माफियाओं ने वीर कुंवर सिंह सेतु के पास पुलिस टीम को पहंुचते ही पत्थर बाजी शुरू कर दी। बालू माफियाओं द्वारा पत्थरबाजी को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा 15 राउंट फायरिंग किये जाने की खबर है। इस बालू माफियाओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प के दौरान ट्रक के खलासी को गोली लग जाने से मौत हो गयी।


वही स्थानीय लोगों ने बालू माफियाओं से बरहरा थाना प्रभारी पर रंगदारी वसूलने के लिए सेतु पर पहंुचने की बात बताई है। आरोप है कि जब विरोध किया गया तो खलासी को गोली मार दी गयी। पुलिस और बालू माफियाओं के हिंसक झड़प के बाद स्थानीय लोगों ने आरा छपरा वीर कुंवर सिंह सेतु पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान आम लोगों ने ट्रकों में लदे गैस सिलिंडर को लूट लिये। मौके वारदात पर सिनियर पदाधिकारी पहंुच कर स्थिति को नियंत्रण किया। इस घटना की जांच की जा रही है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज

संबंधित खबर -