शादी में बाजा बजाने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, एक की मौत

 शादी में बाजा बजाने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, एक की मौत

प्रदेश में वैशाली जिले के अंतर्गत गुरूवार की रात को थाना महुआ के गांव सिंघाड़ा टारा में शादी विवाह के दरम्यान् बाजा बजाने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गया जिसमें गंभीर रूप से जख्मी एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके वारदात पर शुक्रवार की सुबह में फिर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और मारपीट हुआ जिस कारण यह हादसा घटित हुआ।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक वैशाली जिले के अंतर्गत गुरूवार की रात को थाना महुआ के गांव सिंघाड़ा टारा में शादी की रस्मअदायगी का कार्यक्रम एक व्यक्ति के यहां हो रहा था। इस दौरान बाजा बज रहा था। इसी दरम्यान् पड़ोस के कुछ लोग वहां पहुंच कर बाजा को बजाने से मना किया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद उत्पन्न हो गया और कुछ देर के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपिट शुरू हो गई।
गुरूवार की रात को बाजा बजाने को लेकर हुई दोनों पक्षों के विवाद को शांत कर दिया गया था। लेकिन शुक्रवार की सुबह में दुबारा दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसमें जमकर मारपीट दोनों पक्षों में हुई इस दौरान ननकेषरी राय (35 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गये। ईलाज के लिए हाजीपुर ले जाने के दौरान ननकेशरी राय ने रास्ते में दम तोड़ दिया।
घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाने की पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंची है। पुलिस द्वारा पूरी घटना का मृतक के परिवार जनों से बयान लिया गया है।
घटना के संबंध में थानाध्यक्ष कृष्णानंद ने कहा कि मृतक के परिवारजनों की तरफ से अब तक कोई लिखित आवेदन नहीं आया है। लेकिन फर्द बयान आने के उपरांत इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। शादी विवाह में हो रही बाजा बजने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -