पटना के मीठापुर बस स्टैंड में छेड़खानी को लेकर हिंसक झड़प,बस एजेंट की मौत

 पटना के मीठापुर बस स्टैंड में छेड़खानी को लेकर हिंसक झड़प,बस एजेंट की मौत


राजधानी पटना में जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार सुबह साढ़े छह बजे मीठापुर बस स्टैंड में छेड़खानी को लेकर बस एजेंट मनोज सिंह (42 वर्षीय) के साथ दो युवकों का हिंसक झड़प हुआ। इस हिंसक झड़प व मारपीट के दौरान चाकू बस एजेंट मनोज सिंह के सिने में लगा जिस वजह से बस एजेंट की मौत हो गई।
दोनों युवक भी इस हिंसक झड़प में जख्मी हो गये है। दोनों युवकों को भी कई बार चाकू हाथों पर लगे है। बसकर्मियों व वहां मौजूद लोगों ने घटना के बाद भाग रहे दोनों युवकों को पकड़ कर पिटाई कर दी।

जक्कनपुर थाने पुलिस घटना की सूचना मिलने पर मौके वारदात पर पहुंच कर दोनों युवकों को थाने ले आई है। दोनों युवकों को बस एजेंट की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
दोनों गिरफ्तार युवक सतीश कुमार और अविनाश कुमार ममेरे फुफेरे भाई है। पुलिस को अविनाश ने बताया की वह अपनी बहन के साथ सुबह मीठापुर बस स्टैंड पहुंचा तो बस एजेंट मनोज सिंह ने बहन के साथ छेड़खानी की। छेड़खानी का विरोध करने पर बस एजेंट ने मारपीट व इस दौरान चाकू से हमला कर दिया। सतीश छपरा के कोपा का निवासी है।

वह जक्कनपुर थाने के अंतर्गत बंगाली टोला इलाके में किराये पर पप्पू सिंह के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। वहीं अविनाश सिपारा पकड़ी गैस गोदाम के नजदीक किराये पर मिंटू सिंह के मकान में रहता था। अविनाश भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।


मृतक बस एजेंट मनोज सिंह गया के अतरी का मूल रूप से निवासी है। पटना में अन्नपूर्णा ट्रेवल्स के लिए मीठापुर में बस एजेंट का काम करता था। पटना से देवघर इस ट्रेवल्स के माध्यम से बस चलती है। घटना की सूचना मिलते ही परिवार पटना पहुंचे। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता गौचरण सिंह ने कहा कि साजिश के तहत मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -