शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल कॉपी करते हुए दिखे विराट कोहली, वीडियो वायरल

 शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल कॉपी करते हुए दिखे विराट कोहली, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल कॉपी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ने शिखर धवन को टैग भी किया है। बता दें भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है। टी20 वर्ल्ड कप युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) और ओमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की अगुवाई में खेला जा रहा है। शिखर धवन की कॉपी करते हुए विराट का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें कि विराट कोहली कप्तान के तौर पर यह आखिरी ICC टी20 टूर्नामेंट होगा। वही, टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही विराट कोहली इसकी घोषणा कर चुके हैं कि इस टूर्नामेंट के बाद वह टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे।विराट इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी छोड़ चुके हैं। आरसीबी कप्तान के तौर पर आईपीएल 2021 विराट कोहली का आखिरी सीजन था।

अगर शिखर धवन की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में आज 18 अक्टूबर इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला प्रैक्टिस मैच खेलेगा। 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के मुकाबले के साथ टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अपने सफर का आगाज करेगी।

संबंधित खबर -