‘जो बलात्कारी को मारेगा, मैं उसे ₹5 लाख का इनाम दूंगा’: पप्पू यादव

 ‘जो बलात्कारी को मारेगा, मैं उसे ₹5 लाख का इनाम दूंगा’: पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने खगड़िया में एक बड़ा बयान दिया है. पप्पू यादव ने साफ लहजे में कहा कि जो बलात्कारी को मारेगा, उसे वो ₹5 लाख का इनाम देंगे. इसके साथ ही पप्पू यादव ने शराबबंदी के मुद्दे पर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व सांसद ने कहा कि पागल हाथी अगर बच्चों को कुचलेगा, तो हम फॉरेस्टर को नहीं बुलाएंगे. उन्होंने कहा कि बात बेटी की इज्जत पर जब बन आएगी, तो मरेंगे या मारेंगे.

कोई बलात्कारी मस्त होकर बलात्कार करे और उसके ऊपर 10 केस हो और आंख मिचौली खेलते रहे, तो ऐसे में पप्पू यादव को क्या जरूरत है जीने की. मैंने सीधा कहा है जो दो महीने अंदर स्पीडी ट्रायल देगा और सोसायटी बलात्कारियों को मारेगा, हमसे 5 लाख रुपये लेगा. मेरे सामने मेरी बेटी को कोई छेड़ेगा, तो मैं पुलिस को नहीं बुलाऊंगा या तो मैं मरूंगा या तो मैं मार दूंगा.’ – पप्पू यादव, जाव सुप्रीमो

यह भी पढ़ें : आज गंगा एक्सप्रेसवे का होगा लोकार्पण, चुनाव से पहले विकास के रस्ते भाजपा

पप्पू यादव ने बिहार में शराबबंदी और सिस्टम की लापरवाही पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, लेकिन पूरा सिस्टम शराब के पीछे पड़ा हुआ है. उन्होंने एक बार फिर शराब सहित अन्य अवैध कारोबार में बिहार के नेताओं की संलिप्तता को उजागर करते हुए कहा कि मैं तो कितनी बार लिस्ट दे चुका हूं, लेकिन सरकार कार्रवाई करे तब तो.

जाप अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने समय रहते अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं की, तो पप्पू यादव और उनकी टीम हर उस मुद्दे को प्रमुखता से उठाएंगे, जो जनहित से जुड़े और लोगों के लोक लाज से जुड़े होंगे.

संबंधित खबर -