CM नीतीश कुमार NDA में रहेंगे या पलटी मारने की तैयारी? पढ़िए JDU ने क्या कुछ कहा…

 CM नीतीश कुमार NDA में रहेंगे या पलटी मारने की तैयारी? पढ़िए JDU ने क्या कुछ कहा…

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे? इस सवाल के उठने के पीछे कई वजहें हैं । एक तरफ तेजस्वी यादव ने कहा था कि चार जून तक इंतजार कीजिए तो वहीं दूसरी ओर यह बात भी शुरू हो गई कि कांग्रेस नेतृत्व ने सीएम नीतीश कुमार से संपर्क साधा है । इस पर बुधवार को बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी ने पार्टी का रुख साफ कर दिया ।

आपको बता दें प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि हम लोगों के यहां सच्चाई पहुंचती है, चर्चा नहीं । कोई संपर्क नहीं किया गया, जिसके लिए संपर्क किया गया उसके लिए नीतीश कुमार प्रस्थान कर गए हैं । उद्धव ठाकरे से नीतीश कुमार की बातचीत पर कहा कि कोई किसी से बात करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन हम लोग एनडीए के साथ हैं । ये हमारे नेतृत्व की खासियत है कि हम लोग जहां भी रहे अपने उसूलों से समझौता नहीं करते । हम लोग एनडीए में हैं और एनडीए में रहेंगे । 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगा ।

बिहार में योगी मॉडल पर विजय कुमार चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार में आज भी वही दम है जो 2005 और 2010 में था । चुनावी परिणाम इसका सही जवाब है । जो चुनाव के नतीजे आए हैं इसके लिए बिहार की जनता का आभार प्रकट करते हैं । कुछ सीटें हम नहीं जीत पाए जिसका हमें मलाल है । हमने एनडीए में जाने का जो फैसला किया उसका बिहार की जनता ने अनुमोदन किया है । जनता ने हम लोगों के फैसले पर मुहर लगा दी है । आगे विजय चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि आज भी बिहार की जनता नीतीश कुमार के विकास कार्य को सही मानती है । प्रधानमंत्री की लोकप्रियता तो है ही साथ ही मुख्यमंत्री के कामों का बहुत बड़ा असर है ।

संबंधित खबर -