शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब NDA में होंगी शामिल? भगवा रंग के बीच उनकी एक तस्वीर हो रही वायरल

 शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब NDA में होंगी शामिल? भगवा रंग के बीच उनकी एक तस्वीर हो रही वायरल

सीवान लोकसभा सीट से पूर्व दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं । उनके सामने एनडीए प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा तो वहीं महागठबंधन से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी मैदान में उतरे हैं । हिना शहाब लगातार चुनावी जनसंपर्क कर रही हैं । वह लोगों के बीच जाकर मिल रही हैं । अपनी बात रख रही हैं । इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं ।

आपको बता दें हिना शहाब की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है । इस तस्वीर में लोग भगवा गमछा लिए हुए नजर आ रहे हैं । उसी बीच हिना शहाब भी मौजूद है। हिना शहाब दारौंदा के पूर्व प्रमुख विनय सिंह के घर पहुंचीं थीं । बताया जाता है कि यह तस्वीर उसी दिन की है । दारौंदा के कमसरा में पहुंचने पर हिना शहाब लोगों से मिलीं थीं । यहीं सभा में लोग भगवा गमछा के साथ पहुंचे थे । जानकारी के अनुसार, 27 अप्रैल को दारौंदा के कमसरा में हिना शहाब का कार्यक्रम था ।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक तरफ जहां कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर तमाम सवालों को लेकर खुद हिना शहाब ने साफ-साफ जवाब दे दिया है । हिना शहाब ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सारे रंग हमारे हैं । लोग टुकड़ों में बंटे थे । मैंने सबको एकजुट करने की ठानी है । सारे रंग, सभी धर्म के लोग उनके हैं । सभी लोग उनके साथ हैं । इस सवाल पर कि सीवान में ऐसी चर्चाएं हैं कि हिना शहाब चुनाव जीतने के बाद एनडीए का दामन थाम सकती हैं । इस पर हिना शहाब ने कहा कि सीवान की जनता उनकी मालिक हैं । सीवान जिला जिस ओर जाएगा आपकी हिना उस ओर जाएगी ।

संबंधित खबर -