इन बेहतरीन टिप्स से अब सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी पसंदीदा ड्रेस

 इन बेहतरीन टिप्स से अब सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी पसंदीदा ड्रेस

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं होते, ऐसे में अगर आपको भी ऐसा ही लगता है, तो हम आपको कुछ ऐसे विंटर टिप्स दे रहे हैं, जिससे न सिर्फ आप ठंड से भी बचे रहेंगे, बल्कि स्टाइलिश भी नजर आएंगे। साथ ही आपको अपने स्टाइलिश कपड़ों से भी समझौता नहीं करना पड़ेगा। 

लेग वार्मर्स

Bold N Elegant Women's Knitted Woollen Fingerless Long Thermal Leg Warmers  Stocking/Socks (Black): Amazon.in: Clothing & Accessories

आप लहंगा और साड़ी पहन रही हैं तो ठंड से पैरों को बचाने के लिए लेग वार्मर्स जरूरी हैं। यह आप पैरों में आसानी से पहन सकती हैं। आजकल लहंगे और साड़ी से कलर मैचिंग लेग वार्मर्स खूब बाजार में उपलब्ध हैं।

वूलेन

Readymade Woolen Blouse – Sarang

वेडिंग सेलीब्रेशन अटेंड करने के दौरान लहंगा और साड़ी हर किसी की पहली पसंद होती है। इस दौरान लहंगा और साड़ी से पैरों को तो किसी तरह ठंड से बचाया जा सकता है लेकिन पीठ और गले के हिस्से को ठंड से बचाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में आप ब्लेजर का इस्तेमाल कर सकती हैं या फिर 80 फीसदी वूलेन से बना ब्लाउज बेटर ऑप्शन है।

शॉल

kashmiri shawls Red Kashmiri Shawl Price in India - Buy kashmiri shawls Red  Kashmiri Shawl Online at Snapdeal

शॉल ठंड से बचने का पारंपरिक परिधान रहा है। आजकल फैशनेबल और स्टाइलिश शॉल खासकर विंटर्स वेडिंग को ध्यांन में रखकर तैयारि किए जा रहे हैं। पार्टी में आप चाहें लहंगा पहनें या फिर साड़ी शॉल आपको ठंड से बचाए रखेगा। 

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -