“बिहार के युवा जिहादी- आतंकी विचारधारा का विरोध करें। सीएम नीतीश बिहार में जिहादी नेटवर्क पर सख्त हों” :डॉ० निखिल आनंद

 “बिहार के युवा जिहादी- आतंकी विचारधारा का विरोध करें। सीएम नीतीश बिहार में जिहादी नेटवर्क पर सख्त हों” :डॉ० निखिल आनंद

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने बिहार में हाल के कुछ खुलासों पर चिंता जाहिर करते हुए सवाल उठाया है कि ‘कहीं बिहार आतंकी और जिहादी मानसिकता वाले लोगों का पनाहगाह तो नहीं बनता जा रहा है?’ निखिल ने कहा कि पीएफआई पर पिछले दिनों हुआ खुलासा तो पहले से है ही अब बिहार के मुस्लिम युवा- युवतियों से ‘इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर’ के नाम पर ऑनलाइन जिहादी मीडिया नेटवर्क से जुड़ने का ओपन कॉल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा यह गंभीर चिंता की बात है। ऐसे देशविरोधी तत्वों पर सख्ती से लगाम लगाना जरूरी है। सीएम नीतीश जी सख्त होकर ऐसे जिहादी- आतंकी नेटवर्क के प्रचार- प्रसार और बिहार को इसकी गिरफ्त में आने के खिलाफ सख्त हों। निखिल ने कहा कि बिहार के युवा ऐसे जिहादी- आतंकी विचारधारा का खुलकर विरोध करें और समाज को इस विद्वेषपूर्ण मानसिकता की गिरफ्त में आने से रोकने के लिए जागरूक व सक्रीय हों।

बिहार में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के रसायनशास्त्र के विभाग अध्यक्ष प्रेम मोहन मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी की निंदा करते हुए निखिल आनंद ने सवाल किया कि क्या जो राजस्थान और महाराष्ट्र में हुआ वह बिहार में भी होगा? बिहार सरकार से प्रेम मोहन मिश्रा के जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित करने और पुलिस- प्रशासन से ऐसे आतंकी- जिहादी मानसिकता वाले लोगों को बेनकाब करने की माँग की।

यह सामने आना जरूरी है की इस धमकी के पीछे कौन है? अगर किसी ने खुराफाती या बदमाशी के तहत की है तो भी खुलासा यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी है कि बिहार के युवा कहीं आतंकी- जिहादी पैटर्न से प्रेरित तो नहीं हो रहे या फिर उससे प्रभावित होकर गलत रास्ता अपनाने को बाध्य तो नहीं हो रहे हैं।

संबंधित खबर -