यूट्यूबर मनीष कश्यप की परेशानी कम होने का नाम नही ले रहा, अब भी तमिलनाडु पुलिस की रिमांड पर

 यूट्यूबर मनीष कश्यप की परेशानी कम होने का नाम नही ले रहा, अब भी तमिलनाडु पुलिस की रिमांड पर

यूट्यूबर मनीष कश्यप की परेशानी अभी बढ़ी हुई है। वो अभी भी तमिलनाडु पुलिस की रिमांड पर है। अपनी परेशानियों को कम करने के लिए वो जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से अर्जी देने वाले है। इसके लिए उसके वकील तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल करेंगे। दरअसल, तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल किए जाने के मामले में मनीष कश्यप के खिलाफ दोनों ही राज्यों में FIR दर्ज किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक पटना में आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप के खिलाफ कुल तीन FIR दर्ज कर रखी है। इसी तरह तमिलनाडु पुलिस ने अपने यहां कुल 13 FIR दर्ज की। इसमें 6 FIR ऐसे हैं, जिसमें यूट्यूबर मनीष कश्यप सीधे नामजद है। ये बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध इकाई के कब्जे में था। फ़िलहाल पूछताछ के लिए तमिलनाडु की पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई है।

आपको बता दें  कि दोनों राज्यों में दर्ज केस को लेकर मनीष को अलग-अलग चक्कर लगाना पड़ेगा। इस परेशानी से बचने के लिए उनके तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की जाएगी। उसके वकील शिवनंदन के अनुसार सुप्रीम कोर्ट से तमिलनाडु में भी दर्ज मामलों को पटना हाईकोर्ट में ट्रांसफर किए जाने की मांग की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई जाएगी कि सारे मामलों की सुनवाई पटना हाईकोर्ट में हो। मालूम हो कि मनीष कश्यप 2 अप्रैल तक तमिलनाडु पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर है। जो रविवार को खत्म हो जाएगी। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड को और बढ़ाना चाहती है।

संबंधित खबर -