जेनिथ कॉमर्स कप स्कूली क्रिकेट का शानदार आगाज, एनकेएमएन स्कूल जीता

 जेनिथ कॉमर्स कप स्कूली क्रिकेट का शानदार आगाज, एनकेएमएन स्कूल जीता

Patna : स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में जेनिथ कॉमर्स कप अंतर स्कूल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज हुआ। उद्घाटन मुकाबले में एनकेएमएन हाईस्कूल ने लालमति देवी हाईस्कूल को 47 रन से पराजित किया। बिहार के प्रतिष्ठित जेनिथ कर्मस एकेडमी के प्रमुख और आयोजनकर्ता और पूर्व हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी डा.सुनील कुमार सिंह ने यहां बताया कि टूर्नामेंट का उद्घाटन शिक्षाविद प्रवीण कुमार, सॉफ्टबॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव ज्योति कुमार, गायक कुमार संभव, समाजसेवी विकास वैभव, समाजसेविका प्रभा सिंह, प्रेम कुमार ने सौ गुब्बारा उड़ा कर किया।

सुनील कुमार सिंह ने बताया कि इस आयोजन में कुल 24 टीमें हिस्सा लेंगी। मैच नॉक आउट आधार पर 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे। टूर्नामेंट का मकसद युवा खिलाड़ियों को बेहतर मंच उपलब्ध कराने के लिये किया गया है। उन्होंने बताया कि वह आगे भी खेल को प्रोत्साहित करने के लिये इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन करते रहेंगे।

गुरुवार को खेले गए उद्घाटन मुकाबले में टॉस एनकेएमएन हाईस्कूल ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 23.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 125 रन बनाये। जवाब में लालमति देवी हाईस्कूल की टीम 18.1 ओवर में 78 रन पर ही ऑल आउट हो गई। विजेता टीम के सुमित को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गयाl

संबंधित खबर -